पुलिस गश्ती की खुली पोल, एटीएम मशीन काट कर लाखों ₹ लेकर भागे चोर, मचा हड़कंप

पुलिस गश्ती की खुली पोल, एटीएम मशीन काट कर लाखों ₹ लेकर भागे चोर, मचा हड़कंप

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस गश्ती की खुली पोल खुल गई है। बीती रात चोरों ने सूगैली थाना के छपवा चौक से एटीएम मशीन काटकर 3.89 लाख रुपये की चोरी कर ली और फरार हो गए।घटना की जनकारी के बाद पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी है। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के छपवा चौक की बतायी जा रही है।

पहले कैमरे को खराब किया, फिर की चोरी

सुगौली थाना के छपवा चौक स्थित इंडिकैश के एटीएम मशीन तोड़कर चोरों ने  3.89 लाख रुपये उड़ा लिए. चोरी की भनक सुबह के समय लगी, जब स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन को टूटा पाया। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि चोरों ने एटीएम कैबिन में प्रवेश किया. इस दौरान चोरों ने कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया जिससे सीसीटीवी कैमरा में उनकी हरकत कैद न हो सके। उसके बाद चोरों ने गैस कटर से एटीएम मशीन को तोड़ उसमें जमा 3 लाख 89 हजार रुपये की नकदी चोरी कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस गश्ती पर उठ रहे सवाल

 इस संबंध में थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने बताया कि मामले कि छानबीन की जा रही है. शीघ्र ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं व्यस्त रहनेवाले चौक पर स्थित एटीएम से हुई चोरी की घटना आमलोगों में चर्चा का विषय बन गई है। उनका कहना है कि घंटो चोर चोरी करते रहे लेकिन पुलिस गश्ती की गाड़ी को भनक तक नही लगी। चोरों ने पुलिस गश्ती की पोल खोलते हुए घटना को अंजाम दिया है ।


Find Us on Facebook

Trending News