बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शराब को लेकर पुलिस का रेड जारी, बुद्धा कॉलोनी में होटल के मैनेजर सहित दो गिरफ्तार

पटना में शराब को लेकर पुलिस का रेड जारी, बुद्धा कॉलोनी में होटल के मैनेजर सहित दो गिरफ्तार

पटना. बड़ी खबर पटना की बुद्धा कॉलोनी से आ रही हैय है. यहां एक होटल में पुलिस छापेमारी के दौरान दो बोतल शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए लोगों में एक निजी एनजीओ के डिस्ट्रिक्ट मोनिटरिंग ऑफिसर और दूसरा होटल के मैनेजर है. पुलिस को होटल में शराब की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि आज ही पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के होटल अमन में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने और कमरे में शराब की पार्टी करने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार किया है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. हालाँकि उत्पाद विभाग और पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

बताते चलें की पिछले दिनों बिहार में जहरीली शराब पीने से 50 से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्चस्तरीय बैठक कर अधिकारीयों को कई निर्देश दिया था. ताकि शराबबंदी को सख्ती से लागू किया जा सके. इसी कड़ी में मद्य निषेध विभाग में के के पाठक को अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. जिससे शराबबंदी को सख्त किया जा सके. इस बैठक के बाद अधिकारियों की तमाम चौकसी के बावजूद शराब का सेवन करने से लोग नहीं चुक रहे हैं.


Suggested News