पटना में युवक की हत्या मामले में आरोपी के घर पुलिस ने की छापेमारी, विदेशी राइफल, जिन्दा कारतूस और भारी मात्रा में कैश बरामद

पटना में युवक की हत्या मामले में आरोपी के घर पुलिस ने की छापेमारी, विदेशी राइफल, जिन्दा कारतूस और भारी मात्रा में कैश बरामद

PATNA : बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में दो दिन पूर्व  गांव के विवादित भूमि के विवाद में हरेंद्र वर्मा नामक युवक की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां दानापुर एएसपी अभिनव धीमन के नेतृत्व में आरोपी के घर पर छापेमारी के दौरान विदेशी राइफल सहित कई अन्य हथियार एवं जिंदा कारतूस के अलावा दो लाख दो हजार नगद रुपए बरामद किया गया है। मंगलवार को हत्या मामले पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बिहटा थाना में प्रेस वार्ता करते हुए तमाम जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व सिकंदरपुर गाँव मे हरेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या मामले में छापेमारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमे बिहटा थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर सनोवर खान एवं दानापुर की क्यूआरटी टीम पुलिस शामिल थी। गुप्त सूचना मिली की गोलीकांड के मुख्य आरोपी सिकंदरपुर गांव निवासी मुकेश सिंह और मौदही निवासी अजीत कुमार के  घर के अंदर भारी संख्या में रायफल और कारतूस रखा है। जिसके बाद बिहटा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में  जिसमें दानापुर क्यूआरटी पुलिस टीम भी शामिल थी। 

सिकंदरपुर गांव के मुकेश सिंह और मौदही गांव निवासी अजीत कुमार के घर पर छापेमारी की गई तो लगभग 326 जिंदा कारतूस और तीन ऑटोमैटिक रायफल मिला। जिसमे एक एयर राइफल शामिल है अन्य सभी दो रायफल विदेशी है। साथ ही दो लाख दो हजार नगद रुपए बरामद हुआ है। आगे एएसपी ने बताया कि आरोपी इन हथियारों का इस्तेमाल बालू के अवैध खनन में भी करता था। साथ ही मुकेश सिंह के उपर बिहटा सहित अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं। 

हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को पहले हीं गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीन अन्य फरार है। उसके लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए गांव में विशेष बल की तैनाती की गई है। गौरतलब हो कि दो दिन पूर्व बिहटा थानाक्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में देर रात गांव के  विवादित जमीन के विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग हुई। जिसमें फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति हरेंद्र वर्मा की गोली लगने से मौत हो गई। जहां पुलिस ने घटनास्थल से काफी संख्या में गोली का खोखा बरामद किया था। साथ ही इस मामले में एक नामजद अभियुक्त सिद्धेश्वर वर्मा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। फिलहाल नामजद अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है जिसके लिए पटना पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News