बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में सीएम की समाधान यात्रा से पहले पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, 20 लाख की शराब किया बरामद, गाड़ी सहित माफिया को किया गिरफ्तार

नवादा में सीएम की समाधान यात्रा से पहले पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, 20 लाख की शराब किया बरामद, गाड़ी सहित माफिया को किया गिरफ्तार

NAWADA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए अधिकारियों को निर्देश देते हैं। फिर भी सीएम के नवादा में समाधान यात्रा से पहले लगभग 15 से 20 लाख की शराब बरामद की गयी है। 

वहीँ पुलिस ने एक शराब माफिया को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही माफिया की गाड़ी को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। पुलिस की ओर से यह कार्रवाई  नवादा जिले के कादिरंगज ओपी क्षेत्र के कादिरगंज में की गई है। बताया जा रहा है की थाना प्रभारी सूरज कुमार के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। 

बता दे कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा में 22 जनवरी को नवादा आएंगे। उससे पहले पुलिस के द्वारा ताबड़तोड़ छापामारी माफियाओं के विरुद्ध की जा रही है। 

बताते चलें की छ्हपेमारी के दौरान पुलिस ने मैकडॉवॉल, इंपिरियल ब्लू आदि ब्रांड की 68 कार्टून शराब को बरामद किया है। आलू के बोरे में छुपा कर शराब को लेकर  शराब माफिया ला रहे थे। जिसे पुलिस ने बरामद किया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  

Suggested News