मुजफ्फरपुर में ट्रक एक्सीडेंट की सूचना पर पहुँची पुलिस, जांच के दौरान शराब की बड़ी खेप किया बरामद

मुजफ्फरपुर में ट्रक एक्सीडेंट की सूचना पर पहुँची पुलिस, जांच के दौरान शराब की बड़ी खेप किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में मंगलवार की देर रात  एक कचरा लदा ट्रक सड़क पर ही पलट गया। ट्रक में भारी मात्रा में शराब भी लदी हुई थी। जिसे सदर पुलिस ने बरामद किया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो के समीप की है। मौके से ट्रक चालक व खलासी फरार हो गए। 

बताया जा रहा है कि ट्रक गोबरसही की ओर जा रही थी। इसी बीच वह अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। ट्रक के पलटते ही मौके पर कचरा फैल गया। वही, मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। लोगो ने इसकी जानकारी सदर पुलिस को दिया। इधर, पुलिस की आने की सूचना पर ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को उठवाने का काम शूरु किया। ट्रक उठवाने के बाद चालक व खलासी की खोजबीन की गई। लेकिन, वे नही मिले। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने ले आई। 

वहां छानबीन के दौरान पुलिस की नजर ट्रक पर रखे कचरे की ओर गया। शक के आधार पर पुलिस ने कचरा में तलाशी लेना शुरू किया। इसी बीच ट्रक में बने तहखाने को पुलिस ने देखा। जांच के क्रम में भीतर में रखा भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि धंधेबाजों ने ट्रक के भीतर तहखाना बना रखा था। उसमें शराब भरकर कचरा लोड किया गया था । ताकि, पुलिस वहां तक पहुंच नही सके।  

पुलिस शराब की गिनती कर रही है। बताया जा रहा है कि ट्रक पर हिमाचल प्रदेश का नंबर लगा हुआ था। इधर, सदर पुलिस का कहना है कि कचरा लदे ट्रक के पलटने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। छानबीन में शराब बरामद किया गया है। जांच की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News