बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सात फेरे के पहले दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची पुलिस, बाराती रह गए दंग, जानिए फिर क्या हुआ....

सात फेरे के पहले दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची पुलिस, बाराती रह गए दंग, जानिए फिर क्या हुआ....

DESK: दुल्हन के दरवाजे पर बारात आ गई थी, सभी बारातियों की स्वागत की जा रही थी। जयमाला की रस्म के बाद दुल्हे को मंडप में लाया गया। वहीं दुल्हा के मंडप में आते ही पुलिसकर्मियों ने मंडप को घेर लिया। अचानक पुलिस को देख सभी बाराती और घराती हैरान रह गए। हालांकि जब पूरी बात खुली तो पुलिस की मौजूदगी में शांतिपूर्ण तरीके से शादी संप्रन्न हुई। 

दरअसल, यह मामला यूपी के मेरठ जिले के एक गांव का है। बताया जा रहा कि मेरठ जिले के कंकरखेड़ा में युवती की शादी रुकवाने की लड़की वालों को धमकी मिली थी। लड़की वालों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो एसएसपी ने मंडप के आसपास फोर्स तैनात कर दी। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन की शादी करवाई गई।

बताया जा रहा कि, युवती ने शिकायत कर बताया था कि एक युवक उसकी शादी रुकवाना चाहता है। युवक ने उससे 14 लाख रुपए की मांग की है। युवक का धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। शुक्रवार को शादी के दौरान पुलिस मंडप के बाहर मुस्तैद रही। पुलिस ने समारोह मे आए कुछ संदिग्ध लोगों की चेकिंग भी की। जानकारी अनुसार कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड निवासी एक युवती की नौकरी के दौरान बहसूमा के रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई थी। 

वहीं कुछ दिन पूर्व युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद युवक युवती को परेशान करने लगा था। बताया जा रहा कि, युवक युवती के भाई को फोन कर 14 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दिया था। साथ ही लड़की को मंडप से उठा लेने की धमकी युवक ने दी थी। वहीं पुलिस के मौजूदगी में दुल्हन की शादी की गई। 

Suggested News