बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट और छीनतई की घटनाओं में शामिल गैंग तक पहुंची पुलिस, एक साथ सात बदमाशों को किया गिरफ्तार

लूट और छीनतई की घटनाओं में शामिल गैंग तक पहुंची पुलिस, एक साथ सात बदमाशों को किया गिरफ्तार

HAJIPUR : जिले में बढ़ती लूट और छीनतई की घटनाओं को लेकर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पिछले दिनों महनार थाना देसरी और चंद्रपुर थाने के अंतर्गत लूट छीनतई की चार घटनाओं का वैशाली पुलिस ने सफल उद्वेदन किया है। 

महनार थाना अंतर्गत बीते 23 तारीख को बाइक सवार चार अपराधियों द्वारा राकेश कुमार अग्रवाल से डेढ़ लाख रुपए बाइक और मोबाइल की लूट हुई थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए महनार  एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।  गठित टीम द्वारा सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर त्वरित घटना में शामिल गैंग के 7 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार अपराधी विपुल कुमार साहिल कुमार विक्की कुमार राहुल कुमार रोशन कुमार सोनू कुमार जितेंद्र कुमार को  122 बी के हसनपुर गांव के समीप से अपराध की योजना बनाते पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल 10 जिंदा कारतूस चार मैगजीन घटना में प्रयुक्त दो बाइक अन्य बाइक एक लूटी गई मोबाइल एक अन्य मोबाइल 6 बरामद किया गया है। 

क्या कहते हैं वैशाली एसपी

इस संबंध में वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि दिसंबर 23 से मार्च 23 तक लूट की कई घटना प्रतिवेदित हुई थी। जिसको लेकर टीम गठित किया गया था। 23 मार्च को महनार थाना अंतर्गत डेढ़ लाख रुपए, बाइक वलूट की घटना प्रतिवेदन हुई थी। जिसमें महनार एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बनाया गया था। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल 7 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News