बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में लावारिस हालत में खड़ी स्कार्पियो से पुलिस ने बरामद की 16 बकरियां, लोगों ने दुर्घटना के बाद बकरी चोरों के भागने की जताई आशंका

छपरा में लावारिस हालत में खड़ी स्कार्पियो से पुलिस ने बरामद की 16 बकरियां, लोगों ने दुर्घटना के बाद बकरी चोरों के भागने की जताई आशंका

CHAPRA : जिले में एक दिल्ली नंबर की स्कार्पियो गाड़ी से लावारिस हालत में 21बकरियां बरामद होने का मामला सामने आया है। जहां घटना को लेकर अंदेशा जताया जा रहा है कि बकरी चोर बकरियों की चोरी करके स्कार्पियो में भरकर ले जा रहे थे। इसी दौरान स्कार्पियो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से बकरी चोर बकरियों को स्कार्पियो में ही छोड़कर मौके से फरार हो गए। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं क्षतिग्रस्त स्कार्पियो को जब्त करके 16 बकरियों को बरामद किया है। जबकि 5 बकरियों की मौत हो गई है।जानकारी के अनुसार गुरुवार को जिले के मशरक थाना क्षेत्र के हनुमानगंज गांव में अल सुबह ग्रामीणों ने एसएच 90 पर लावारिस हालत में एक क्षतिग्रस्त दिल्ली नंबर की स्कार्पियो गाड़ी को देखा।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने स्कार्पियो के अंदर बकरियों को देखा। जिनके मुंह बिजली की टेप से बंधे हुए थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मशरक थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं क्षतिग्रस्त स्कार्पियो से 16 बकरियों को बरामद किया गया। वहीं 5 बकरियों की मौत हो गई। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं क्षतिग्रस्त लावारिस हालत में मिली स्कार्पियो से बकरियों को बरामद किया गया है। सम्भवतः चोर बकरियों की चोरी करके स्कार्पियो गाड़ी में भरकर कहीं ले जा रहे थे। इसी दौरान वाहन के दुर्घटना ग्रस्त होने से बकरियों से भरे स्कार्पियो को छोड़कर चोर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट 

Suggested News