मोतिहारी में जमीन खोदकर पुलिस ने बरामद किया 43 कार्टन विदेशी शराब, तस्करों में मचा हड़कंप

मोतिहारी में जमीन खोदकर पुलिस ने बरामद किया 43 कार्टन विदेशी शराब, तस्करों में मचा हड़कंप

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शराब तस्कर के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अर्धनिर्मित पुल के पास से गड्ढा खोदकर छुपाए गए लाखो रुपया का विदेशी शराब बरामद किया है। 


हालाँकि पुलिस की पहुँचने की भनक लगते ही तस्कर फरार हो गए। पुलिस जेसीवी से खोदकर गड्डे से 43 कार्टून विदेशी शराब को बरामद कर कार्रवाई में जुट गई है। मेहसी थाना पुलिस ने गंडक नदी के किनारे सेमरा में बन रहे पुल के पास कार्रवाई किया है।

इस सम्बन्ध में मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गंडक नदी के सेमरा पुल निर्माण के पास से गड्ढा खोदकर छुपाए गए 43 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है। शराब तस्करी के लिए रखा गया था। पुलिस के आने की भनक लगते ही तस्कर भागने में सफल रहा। 

हालाँकि उन्होंने कहा की शराब तस्कर की पहचान कर लिया गया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है। सुनील कुमार सिंह ने कहा की शराब की बड़ी खेप अर्धनिर्मित पुल के पास उतरने की सूचना पर कार्रवाई की गई है। पुलिस की कार्रवाई से पुल निर्माण कम्पनी सहित तस्करों में हड़कम्प मचा हुआ है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News