बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पिकअप पर लोड 51 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से ड्राईवर को किया गिरफ्तार

मुंगेर में पिकअप पर लोड 51 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से ड्राईवर को किया गिरफ्तार

MUNGER : झारखंड से भारी मात्रा में शराब की खेप लेकर मुंगेर आ रहे पिकअप वैन को बरियारपुर पुलिस ने पकड़ लिया। पिकअप वैन में कटे फटे पुराने टायरों की आड़ में 51 कार्टून (1224 बोतल) विदेशी शराब लेकर ड्राइवर आ रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल थानाध्यक्ष बरियारपुर को गुप्त सूचना मिली की बरियारपुर की तरफ एक चारपहिया वाहन से अवैध शराब का खेप लाया जा रहा है। जिस सूचना के बाद बरियारपुर पुलिस के द्वारा दल बल के साथ बरियारपुर तीनबटिया मोड़ के पास पहुंचकर रोको-टोको अभियान के तहत वाहन जांच की कार्रवाई प्रारंभ किया गया। जिस क्रम में एक पिकअप भान को रोका गया। 

पूछताछ के क्रम में चालक द्वारा अपना नाम विपिन पंडित, पे०- रामचन्द्र पंडित, सा० + थाना+जिला-धनबाद(झारखंड) बताया गया। तदोपरांत चालक एवं पिकअप भान की विधिवत तलाशी ली गई तो पिकअप भान के पीछे कटे फटे पुराने टायरों के नीचे भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद करते हुये चालक को गिरफ्तार किया गया। जब शराब की बोतलों को गिना गया तो 51 कार्टूनों में कुल 1224 बोतल बरामद किया गया। 

जानकारी के अनुसार झारखंड राज्य के गोड्डा जिला से शराब की खेप लेकर ड्राइवर मुंगेर आ रहा था। इस मामले में सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया की बरियारपुर पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर पिकअप भान को पकड़ा। जिससे भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। इस मामले में झारखंड निवासी को गिरफ्तार किया गया। शराब बरामदगी एवं गिरफ्तारी के संबंध में बरियारपुर थाना के द्वारा मामला दर्ज आगे की जा रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News