बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में लग्जरी कार से पुलिस ने 70 लीटर प्रतिबंधित सिरप किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

वैशाली में लग्जरी कार से पुलिस ने 70 लीटर प्रतिबंधित सिरप किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

VAISHALI : हाजीपुर गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया मोड़ के पास बनाए गए एसएसटी कैंप पर तैनात पुलिस ने एक लग्जरी कार से 70 लीटर प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया है. पुलिस ने मौके से कार के चालक को भी गिरफ्तार कर गंगाब्रिज थाना की पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि कार पर सवार तीन अन्य लोग पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गये. इस मामले में कैंप में तैनात पुलिस पदाधिकारी ने गिरफ्तार कार चालक के विरुद्ध गंगा ब्रिज थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले में फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया मोड़ के पास लोकसभा चुनाव को लेकर स्थापित एसएसटी कैंप में तैनात पुलिस कर्मी वाहनों की सघन जांच कर रहे थे. इसी दौरान पटना से आ रही एक कैब की गाड़ी को रोक कर पुलिस ने जांच करनी शुरु की. जैसे ही पुलिस ने कार को रोका तीन आदमी कार से उतर कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 

बताया गया कि पुलिस ने जब कार के डिग्गी की तलाशी ली तो डिग्गी से 69.9 लीटर प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद किया गया. सीरप के संबंध में चालक से पूछताछ करने पर बताया गया कि कार पर सवार तीनों ने पटना में कैब बुक किया था. पटना से सामान के साथ हाजीपुर आ रहे थे. तभी पुलिस ने पकड़ लिया. इसी दौरान तीनों व्यक्ति मौके से फरार हो गए. गिरफ्तार कैब चालक की पहचान सारण जिला के अमनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत रसुलपुर गांव निवासी योगेंद्र साह का पुत्र जितेंद्र कुमार बताया गया है. 

पुलिस ने मौके से कार समेत कफ सीरप को जब्त कर गंगा ब्रिज थाना के हवाले करते हुए गिरफ्तार कैब चालक के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस संबंध में थानाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि एसएसटी कैंप पर तैनात पुलिस ने तेरसिया मोड़ के पास से एक कार पर लोड 69.9 लीटर प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद किया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News