पटना में तीन साल के बच्चे के गले से छीना गया सोने का लॉकेट को पुलिस ने किया बरामद, दो को किया गिरफ्तार

पटना में तीन साल के बच्चे के गले से छीना गया सोने का लॉकेट को पुलिस ने किया बरामद, दो को किया गिरफ्तार

पटना. जक्कनपुर थाना क्षेत्र में तीन साल के बच्चे के गले से छीना गया सोने का लॉकेट को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में बच्चे से लॉकेट छीनने वाला और लॉकेट खरीदने वाला दुकानदार को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने लॉकट को भी बरामद कर लिया है।

राजधानी में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने 24 जुलाई की रात लगभग 8 बजे जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बिजली ऑफिस के समीप 3 वर्षीय बच्चे के गले से सोने का लॉकेट काटकर फरार हो गया था। इस मामले की लिखित शिकायत जककनपुर थाना में दर्ज करायी गयी थी।


इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। मिली जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने खंगाला तो बदमाशों की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में छोटू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गयी ब्लू कलर की स्कूटी को भी बरमाद किया है।

दुकानदार गिरफ्तार

दरअसल पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में पकड़ में आये छोटू कुमार ने फुलवारी के कृष अलंकार ज्वेलरी दुकानदार सुमित कुमार का पता बताया। बदमाश ने सुमित से यह लॉकेट बेचा था। फिलहाल जककनपुर पुलिस ने बच्चे से छीने गये लॉकेट बरामद कर लिया है। साथ ही इस मामले में लॉकेट छीनने वाला और लॉकेट खरीदने वाला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News