बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार से शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, चार धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार से शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, चार धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : यूपी से दरभंगा एक लग्जरी वाहन से जा रही शराब की खेप को मुजफ्फरपुर पुलिस ने बरामद किया है। साथ ही मामले में चार आरोपी को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। 

आपको बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाज़ार का है। जहाँ गुप्त सूचना के आधार पर सरैया थाना प्रभारी ने पुलिस बल के सहयोग से कारवाई करते हुए एक लग्जरी वाहन से विदेशी शराब की खेप को जप्त किया है। मामले में चार आरोपी को भी पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। 

वही मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक लक्जरी वाहन से कुछ लोगों के द्वारा यूपी से विदेशी शराब की खेप को दरभंगा ले जाया जा रहा है। इसके बाद सरैया थाना अध्यक्ष को कार्रवाई का निर्देश दिया गया और निर्देश प्राप्त होने के बाद सरैया थाना अध्यक्ष दलबल के साथ सरैया बाजार में घेराबंदी कर एक लक्जरी वाहन से विदेशी शराब की खेत को जप्त किया है।

साथ ही मामले में टीम ने चार आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही वहां से मिले शराब का मिलान कराया जा रहा है। हालाँकि पुलिस की इस कार्रवाई से शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News