बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आलू लदे ट्रक से शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से दो तस्करों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में आलू लदे ट्रक से शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से दो तस्करों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस भी इन दिनो विशेष अभियान चला रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र का है। जहाँ ट्रक से आलू की खेप के अंदर छुपा के लाई जा रही विदेशी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट और अंबारा चौक के बीच की है जहाँ सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि ट्रक से आलू की खेप में विदेशी शराब लाई जा रही है। जिसके बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने सरैया थानाध्यक्ष को कारवाई का निर्देश दिया। निर्देश मिलते ही सरैया थाना प्रभारी ने दलबल के साथ थाना क्षेत्र में घेराबंदी की। जिसके बाद संदेह होने पर एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया। जब ट्रक की जांच की गई तो ट्रक के अंदर आलू की खेप के बीच से तक़रीबन 3567 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया। साथ ही टीम ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। जिनसे पुछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थीं की ट्रक से आलू की खेप के अंदर विदेशी शराब की बड़ी खेप थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली है। जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया । 

टीम ने थाना क्षेत्र के रेवा घाट अंबारा चौक के बीच छापेमारी कर एक ट्रक को जप्त किया। जब जप्त ट्रक की जांच की गई तो ट्रक के अंदर से 400 बैग आलू के बैग में छिपा कर रखे गए तकरीबन 3567 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया गया। वही मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पुछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News