बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में कार पर लोड गांजा की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में कार पर लोड गांजा की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई किया है। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में सुगौली पुलिस ने कार्रवाई किया है। बताया जा रहा है की पुलिस ने बेतिया मोतिहारी मुख्य सड़क पर घेराबन्दी कर सघन वाहन जांच के दौरान कार्रवाई किया है। गिरफ्तार तस्कर बेतिया जिला का रहनेवाला बताया जा रहा है। पुलिस ने तस्करी कर गांजा ढोने में प्रयोग किये गए कार को भी जब्त किया है।

मोतिहारी सहायक पुलिस अधीक्षक शिखर चौधरी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि एसपी के निर्देश पर बेतिया -मोतिहारी मुख्य मार्ग पर सीमा चौक के पास सघन वाहन जांच किया जा रहा था। वाहन जांच के दौरान कार से मादक पदार्थ ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार की पहचान बेतिया जिला के बल्थर थाना क्षेत्र के छबीला कुमार के रूप में किया गया। वहीँ गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने 43.515 किलोग्राम गांजा को जब्त किया है। वही पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है। छापेमारी में सहायक पुलिस अधीक्षक शिखर चौधरी के नेतृत्व में सुगौली थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार, पुअनि जवाहर प्रसाद, राजकिशोर सिंह, पीटीसी इंद्रजीत कुमार सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News