बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में महिला का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में महिला का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया. जब संदिग्ध अवस्था में महिला के शव को बरामद किया गया. जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई. वहीं मामले की सूचना पर पहुंचें महिला के मायके वालों ने अपनी बेटी के ससुराल वालों पर हत्या कर देने का आरोप लगा दिया है.

पूरे मामले को लेकर मृतक महिला ममता देवी के भाई राजेश कुमार ने बताया कि औराई थाना क्षेत्र के धरहरवा निवासी राकेश शर्मा से उनकी बहन ममता देवी की शादी 2012 मे हुई थी. जिसके बाद दोनों को एक पुत्र और दो पुत्री हुई और आज उसकी बहन का डेड बॉडी बरामद किया गया.

वही मृतक महिला ममता देवी के भाई राजेश कुमार ने बताया कि मेरी बहन की हत्या सुसरालवालों के द्वारा किया गया है. क्यू की मेरी बहन का हाथ बांधा गया था और अगर वह सुसाईड करती तो उसका हाथ बंधा नही होता.

वही मामले की सूचना मिलते ही औराई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की लिए भेज दिया है. वही मामले को लेकर जब औराई थाना प्रभारी से संपर्क करने की कोशिश की गई तो सम्पर्क नहीं हो पाया है. 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News