बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में स्कार्पियो पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, दो तस्करों को किया गिरफ्तार

मुंगेर में स्कार्पियो पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, दो तस्करों को किया गिरफ्तार

MUNGER : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुंगेर में भी अवैध शराब तस्करी का खेल लगातार जारी है। शराब माफिया अलग अलग तरीकों का इस्तेमाल कर शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हालाँकि पुलिस को सूचना मिलने पर कार्रवाई भी करती है।

ताजा मामला कासिम बाजार थाना इलाके के संदलपुर गुमटी नंबर छह के पास देर रात की है। जहां बिना नंबर के नई स्कार्पियो गाड़ी पर कुछ लोग सवार थे। शक होने पर पुलिस ने गाड़ी को जैसे ही रोका। वैसे ही स्कार्पियो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने गाड़ी में बैठे दो लोग नयारामनगर थाना क्षेत्र के जगदंबापुर फरदा गांव निवासी रोहन कुमार और रूपेश कुमार को पकड़ा। 

वहीं गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी में रखे 35 कार्टून में बंद विभिन्न मार्का के 924 बोतल कुल 313 लीटर के करीब शराब बरामद किया। पूछताछ में गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि ये शराब देवघर से खगड़िया के रास्ते मुंगेर लाया जा रहा था। वहीं फरार ड्राइवर खगड़िया जिले का रहने वाला है और गिरफ्तार लोगों का रिश्तेदार है।

इस मामले में सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि बीती रात कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर में एक स्कार्पियो गाड़ी से विदेशी शराब बरामद किया गया है।इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है जबकि ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस के द्वारा ड्राइवर को भी चिन्हित कर लिया गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के द्वारा अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News