बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में ट्रक पर लोड 20 लाख की शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर फरार

वैशाली में ट्रक पर लोड 20 लाख की शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर फरार

VAISHALI : बिहार में पूर्ण रूप से  शराब बंदी है। इसके बावजूद भी शराब तस्कर۔शराब की तस्करी लगातार कर रहे हैं। बेलसर ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक लदे 226 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। मौके से अंधेरे का लाभ उठाकर शराब कारोबारी  एवं ट्रक चालक,उपचालक भागने में सफल हो गया। 

पुलिस ने ट्रक से लगभग  20 लाख रुपये की अवैध विदेशी शराब भी जब्त किया है। संलिप्त शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बेलसर पुलिस ने गुप्त सूचना पर बेलसर थाना क्षेत्र के सोरहत्था ट्रेनिग स्कूल से बेलबर चोचहा जाने बाली तीन मुहान सड़क पर अवैध विदेशी शराब की खेप उतारी जा रही थी। 

सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष ने एक टीम गठित किया गया। टीम उक्त जगह पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी भागने में सफल हो गया । जब पुलिस  की टीम ने ट्रक की तलाशी की तो भूसे से लदे एक ट्रक से पुलिस ने विदेशी शराब जब्त किया है।

पुलिस ने शराब लदे ट्रक को जब्त कर थाना लाया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक पर लदे  226 कार्टून एम्पीरियर ब्लू शराब बरामद किया गया। साथ उत्पाद अधिनियम के तरह 5 को नामजद अभियुक्त एवं 6 अज्ञात व्यक्ति को अभियुक्त बनाकर प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

वैशाली से अमरेश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News