बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज में पुलिस ने कार से बरामद किया 47 लाख रूपये, तीन लोगों को हिरासत में लिया, कार के साथ मोबाइल किया जब्त

किशनगंज में पुलिस ने कार से बरामद किया 47 लाख रूपये, तीन लोगों को हिरासत में लिया, कार के साथ मोबाइल किया जब्त

KISHANGANJ : सदर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शुक्रवार को रामपुर चेक पोस्ट पर एक कार से 47 लाख रुपये जब्त किया है। वही कार सवार तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जब्त रुपये को थाना लाया गया है।इसके बाद बैंक के सहयोग से रुपये की गिनती की गई। कुल 47 लाख रुपये थे। 

वही सूचना मिलने पर बीडीओ सह सीओ आईएएस प्रद्युम्न सिंह यादव सदर थाना पहुंचे। पुलिस इस मामले में आवश्यक जांच पड़ताल कर रही है। एसपी सागर कुमार ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि गुप्त सूचना मिली थी की बंगाल के मालदा से सिलीगुड़ी की ओर बड़ी संख्या में कैश लेकर जाया जा रहा है। इसके बाद एक टीम गठित कर कार्रवाई की गई। 

इस मामले में हिरासत में लिए गए लोगों ने कैश को लेकर किसी प्रकार का साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया है। साथ इससे सम्बंधित किसी प्रकार का दस्तावेज नहीं सौंपा गया है। पुलिस ने तीन मोबाइल भी जब्त किया है। एसपी ने कहा कि इसकी सूचना आयकर विभाग को दी गई है।

उन्होंने कहा की इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद स्थिति स्प्ष्ट रूप से सामने आएगी। टीम में प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव कुमार, सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार, डीआईयू प्रभारी  इंस्पेक्टर रंजय कुमार, इंस्पेक्टर धन प्रसाद, अवर निरीक्षक कुंदन कुमार, अवर निरीक्षक राकेश कुमार शामिल थे।

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट

Suggested News