बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज में 55 लाख की स्मैक पुलिस ने किया बरामद, महिला सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार

किशनगंज में 55 लाख की स्मैक पुलिस ने किया बरामद, महिला सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार

KISHAGANJ : जिले में स्मैक कारोबारी के विरुद्ध सदर पुलिस ने शुक्रवार की रात को बड़ी कार्रवाई की है। एसपी सागर कुमार के निर्देश पर गठित टीम के द्वारा शुक्रवार की रात को खगड़ा में आरोपी के ठिकाने में छापेमारी कर यह कार्रवाई की गई है। टीम ने 261 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

बरामद स्मैक का अंतरराज्यीय बाजार में 55 लाख रुपये कीमत आंकी गई है। पुलिस ने खगड़ा निवासी रहमान अंसारी उर्फ मोहम्मद रहमान उर्फ सुबोध व जहनाज खातून उर्फ डॉली को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार डॉली वर्षों से स्मैक बेचने का धंधा कर रही थी। पुलिस को इसकी जानकारी थी, लेकिन बड़े पैमाने पर स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार करने का प्लान बनाया था। जिसमें पुलिस को सफलता हासिल हुआ। वहीं डॉली के गिरफ्तारी से स्थानीय लोगो ने पुलिस का ताली से स्वागत किया। 

वहीं एसपी सागर कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि शहर में लगातार स्मैक बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। जिससे युवा वर्ग नशे के आदि हो रहे  थे। सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। टीम ने खगड़ा में आरोपी के आवास में छापेमारी कर स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

मौके से पुलिस ने 1 लाख 40 हजार रुपये, एक मोबाइल व रजिस्ट्री से सम्बंधित तीन दस्तावेज बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस अभियान में सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार, अपर थानाध्यक्ष राकेश कुमार, अवर निरीक्षक अंकित सिंह,अवर निरीक्षक कुंदन कुमार, अवर निरीक्षक रविशंकर, स्वाति पटेल, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक पुष्पांजलि भारती, तकनीकी सेल के इरफान व अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट

Suggested News