बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवक का शव पुलिस ने झाड़ियों से किया बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

गोपालगंज में युवक का शव पुलिस ने झाड़ियों से किया बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

GOPALGANJ : जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर दियारा इलाके सत्तरघाट रोड स्थित एक झाड़ी से पुलिस ने अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। शव बरामद होने के बाद पुलिस की टीम ने उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। इसके बाद मृत युवक की पहचान करने में पुलिस की टीम जुट गई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि रविवार को सत्तरघाट स्थित खेत की ओर कुछ लोग गए हुए थे। जहां स्थित एक झाड़ी से बदबू आ रही थी। लोग जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद आग की तरह खबर पूरे इलाके में फैल गई। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। फिर लोगों ने इसकी सूचना बैकुंठपुर थाने की पुलिस को दी। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस का कहना था कि शव देखने से पता चलता है कि तीन-चार दिन पहले का है। युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार के जख्म के निशान नहीं मिले हैं। 

पुलिस ने मामले में स्थानीय चौकीदार के बयान पर यूडी केस दर्ज किया है। उनका कहना है कि शव को पहचान के लिए 72 घंटों तक रखा जाएगा। पहचान होने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। पहचान नहीं होने पर उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News