बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में खेत में युवती का जलता हुआ शव पुलिस ने किया बरामद, इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज में खेत में युवती का जलता हुआ शव पुलिस ने किया बरामद, इलाके में फैली सनसनी

GOPALGANJ : जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड नंबर 3 के चंवर एक अज्ञात युवती का शव जलता हुआ बरामद किया गया। शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल हथुआ थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि रोज की तरह कुछ लोग अपने खेत की तरफ गए हुए थे। इस दौरान बीच चंवर से धुआं निकलते  हुए देख पास जाकर देखा गया तो एक युवती का शव जल रहा था। जिसका आधा हिस्सा पूरी तरह जल चुका था। जलता हुआ युवती के शव  मिलने की सूचना जैसे ही आस पास के इलाको में हुई। वैसे ही मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई। 

अधजले शव को देख कर स्थानीय  लोगों ने इसकी सूचना तत्काल हथुआ थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। हालांकि युवती की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। इस संदर्भ में हथुआ थानाध्यक्ष ने बताया की अधजली शव को बरामद किया गया है। शव एक लड़की का है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News