अगवा ट्रक बरामद को पुलिस ने किया बरामद, लेकिन गाड़ी में लोडेड सारा कोयला हुआ गायब

अगवा ट्रक बरामद को पुलिस ने किया बरामद, लेकिन गाड़ी में लोडेड सारा कोयला हुआ गायब

GAYA :  गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के पीपरघट्टी के समीप नीलकमल होटल से कुछ गज की दूरी पर जीटी रोड से स्कार्पियो सवार अपराधियों ने एक ट्रक को रोककर अगवा कर लिया। अपहृत ट्रक में लदा लगभग 18 से 20 टन कोयला चेरकी रोड के डिरावा गांव के समीप उतार लिया गया है। चालक के द्वारा इस मामले में शेरघाटी थाना में शिकायत की गई है। 

स्कॉर्पियो से आए थे किडनैपर

थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि रविवार के रात की घटना है। चालक के मुताबिक लगभग 10:00 बजे रात्रि में खाना खाने के बाद थोड़ा आराम करके जैसे ही ट्रक लेकर चालक सासाराम की ओर निकला। पीछे से काले रंग के स्कॉर्पियो में आए कुछ लोगों ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए सड़क पर रोक लिया। उसके बाद ट्रक से खींचकर चालक को स्कॉर्पियो में ले जाया गया। फिर नशे की सुई दी गई।  चालक बेहोश हो गया। उसके बाद ट्रक कहां और कैसे ले गया पता नहीं। परंतु जब मेरी नींद खुली। मैं होश में आया तो ट्रक खाली पड़ा था। अपराधी मुझे मेरे ट्रक में बेहोशी हालत में छोड़कर भाग गए। 

जिस स्थान पर मेरी ट्रक खड़ी थी उस गांव का नाम डीरावा है। पूरी घटना की जानकारी शेरघाटी पुलिस को दी गई। तत्पश्चात पुलिस घटनास्थल पहुंचकर ट्रक को बरामद कर ली है। थानाध्यक्ष ने कहा कि चालक के मुताबिक धनबाद कोलयरी से कोयला लादकर ट्रक सासाराम जा रही थी।इस मामले में चालक पंकज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। थानेदार ने कहा कि मामला संदिग्ध है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News