बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

24 घंटे में मूकबीर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, मामले में चार गिरफ्तार, घटना में दो किशोर भी शामिल

24 घंटे में मूकबीर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, मामले में चार गिरफ्तार, घटना में दो किशोर भी शामिल

KHAGDIYA : खगड़िया पुलिस ने जिले के अलौली थाना इलाके के जोगिया गांव में कल हुए युवक की निर्मम  हत्या मामले का उद्भेदन किया है। अलौली और टाउन थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मामले चार आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के निशानदेही पर हत्या में उपयोग किए गए एक चाकू भी बरामद हुआ है। 

इधर एसपी एसपी सागर कुमार ने कहा कि  मोहम्मद मूकबीर की हत्या मामले में तीन युवकों के अलावा दो किशोर भी शामिल था। आपसी विवाद में पांचों ने मिलकर  युवक की हत्या किया था।गिरफ्तार युवकों ने अपना गुनाह भी पुलिस के सामने कबूल किया है।पुलिस अन्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

साइकिल के विवाद में की गई हत्या
जानकारी के मुताबिक, दो नाबालिग के अलावा गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अलौली थाना क्षेत्र के सहसी निवासी मो. अब्दुलहक के बेटे मो. बादल (19) और मो. उवैस के बेटे मो. तस्वीर (21) के रूप में हुई है। पुलिस की मानें तो हत्या साइकिल के विवाद के कारण हुई। बताया जा रहा है कि साइकिल का विवाद रहने के कारण आरोपियों ने मृतक को घेरकर उसके सीने में चाकू से कई वार किए, जिसके कारण युवक की मौत हो गई।

क्रिकेट खेलकर घर लौटने के दौरान हुई हत्या

जोगिया गांव में सोमवार देर शाम मो. मूकबीर जब अपने घर लौट रहा था। उसी समय पांच से छह लोगों ने उसे घेर लिया और उसके सीने में चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। मामले को लेकर अलौली थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया था कि घटना जोगिया गांव की ईदगाह के पास घटित हुई है। पुलिस ने बताया कि घटना को पुरानी रंजिश के कारण अंजाम दिया गया है।


  

 

Suggested News