बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में एटीएस जवान से हुई लूट मामले का पुलिस ने तीन महीने बाद किया खुलासा, नाबालिग सहित दो को किया गिरफ्तार

पटना में एटीएस जवान से हुई लूट मामले का पुलिस ने तीन महीने बाद किया खुलासा, नाबालिग सहित दो को किया गिरफ्तार

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र का है। जहां बीते 1 अक्टूबर को परसा बाजार थाना क्षेत्र में ट्रेनिंग पर जा रहे हैं एटीएस जवान रवि कुमार को लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों द्वारा गोली मारकर फरार होने का मामला सामने आया था।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद ट्रेनिंग के लिए जा रहे घायल एटीएस जवान रवि कुमार को परसा थाना की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी सदर के नेतृत्व में परसा एसएचओ और दीदारगंज थाना की टीम को शामिल कर अनुसंधान किया गया और 3 महीने बाद इस मामले में  संलिप्त एक नाबालिग सहित दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वहीं उनके पास से एक देसी कट्टा एक पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस के साथ घटनाक्रम के दौरान पहने गए कपड़े को भी बरामद किया गया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी ने बताया कि पकड़ में आए एक आरोपी नाबालिग लड़का है और दूसरा कई मामलों का आरोपित अपराधी धीरज है। जिसकी गिरफ्तारी दीदारगंज थाना क्षेत्र से की गई है। इस पर पूर्व में शराब तस्करी गांजा तस्करी हत्या सहित लूटपाट के मामले दर्ज हैं।

साथ ही बताया गया कि इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच अभी भी पुलिस की जारी है। जिसमें बताया जा रहा है कि इन अपराधियों का पकड़ लोकल लोगों से भी है जो इन को किराए पर हथियारों को मुहैया कराते थे। जिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही जा रही है। फिलहाल एटीएस जवान रवि कुमार को गोली मारने वाले अपराधी को 3 महीने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले का खुलासा किया है।

Suggested News