बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या मामले का 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या मामले का 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां घर से बुलाकर एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपी को घटना के महज 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। आपको बताते चले कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहैबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर हाई स्कूल का है, जहाँ 12 मई को अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा साहेबगंज थाना क्षेत्र के नवा निजामत गांव के रहने वाले हिमांशु कुमार को अपराधियों ने साहेबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर हाई स्कूल परिसर के अंदर बने मंच के पास गोली मार दिया था।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची साहेबगंज थाना की पुलिस ने घायल हिमांशु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान हिमांशु कुमार की मौत हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें साहेबगंज थाना की पुलिस और डीआईयू की टीम शामिल थी। वही विशेष टीम लगातार तकनीकी एवं आम सूचना के आधार पर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अपराधियों के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए साहेबगंज थाना क्षेत्र से कमलेश कुमार रविरंजन कुमार और रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो गिरफ्तार तीनों अपराधकर्मियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। 

इस घटना में तीन और लोग शामिल है जिसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही है। मामले की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि बीते 12 मई को सूचना प्राप्त हुई की साहेबगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा हिमांशु कुमार नामक एक युवक को गोली मार दी गई है। जिसके बाद साहेबगंज थाना की पुलिस ने घायल हिमांशु कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान हिमांशु कुमार की मौत हो गई थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें साहेबगंज थाना की पुलिस और डीआईयू की टीम शामिल थी। विशेष टीम लगातार तकनीकी एवं आम सूचना के आधार पर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अपराधियों के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए साहेबगंज थाना क्षेत्र से कमलेश कुमार रविरंजन कुमार और रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो गिरफ्तार तीनों अपराधकर्मियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वही इस घटना में तीन और लोग शामिल है जिसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार आरोपी को पुछताछ के बाद आज़ न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News