छपरा में मिलावटी शराब के सप्लायर को पुलिस की एसआईटी ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

छपरा में मिलावटी शराब के सप्लायर को पुलिस की एसआईटी ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

CHAPRA : होमियोपैथिक दवा से बनाई मिलावटी शराब की खेप को खुदरा धंधेबाजों तक पहुंचाने वाले सप्लायर को सारण पुलिस की एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर होमियोपैथिक रसायन के भरे हुए सीलबंद 50 बोतलों और खाली 13 बोतल को बरामद किया है। 


एसपी सारण संतोष कुमार ने बताया कि सारण जिला के मशरक और इसुआपुर में मुख्य रूप से घटित जहरीली शराब काण्ड में मास्टरमाइंड राजेश उर्फ डॉक्टर के साथ चार अन्य संलग्न की गिरफ्तारी के बाद गिरोह से जुड़े अन्य अपराधियो की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी चल रही है। 

इसी कड़ी में मढ़ौरा थाना क्षेत्र के असइया निवासी सुभाष सिंह के पुत्र अर्जुन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। जिससे हुई पूछताछ में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि उसने अपने पिकअप गाड़ी से मामले के किंगपिन राजेश और शैलेन्द्र राय के कहे अनुसार सारण जिलान्तर्गत मिलावटी शराब को इसुआपुर थाना क्षेत्र के अगौथर और अन्य जगह पहुंचाया था। 

अर्जुन सिंह की निशानदेही पर बताये गए जगह अगौथर से 50 सीलबंद रसायन से भरे बोतल और 13 खाली बोतलों को बरामद किया गया है। एसपी की माने तो जहरीली शराब कांड में अबतक कुल 14 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। हालांकि अभी मामले का अनुसंधान जारी है और अभी घटना में शामिल कई अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई शेष है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News