दो दिन में दो हत्या का मामला पुलिस ने सुलझाया : नशे के कारोबार में विवाद बना कत्ल का कारण

दो दिन में दो हत्या का मामला पुलिस ने सुलझाया : नशे के कारोबार में विवाद बना कत्ल का कारण

PATNA : जिले में तीन दिन के अंदर दो हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को एक देशी पिस्तौल, 2 गोली और दो ख़ोखा के साथ गिरफ्तार किया है।उनके पास से एक हीरो होंडा बाइक भी बरामद हुआ है। जिसका इस्तेमाल उन्होंने हत्या के लिए किया था। 

सीएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में हबीबपुर थाना क्षेत्र के मोअज्जमचक निवासी मोहम्मद सलाउद्दीन उर्फ बद्री का पुत्र मोहम्मद पिंटू, ततारपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार स्थित मस्जिद के पास के निवासी मोहम्मद असलम का पुत्र मोहम्मद अजहर इमाम और उर्दू बाजार के ही मरहूम मोहम्मद आजाद खान का पुत्र मोहम्मद सागर शामिल है।

अलग अलग हत्या, लेकिन मामला एक जैसा

पुलिस के अनुसार 3 सितम्बर को बेखौफ अपराधियों ने ततारपुर थाना क्षेत्र के हाकिम अमीर हसन लेन निवासी टीएनबी कॉलेज के पीजी वनस्पति विभाग से सेवा निवृत्त प्रोफेसर मोहम्मद साहब अहमद के पुत्र सैफ साहब (26) को फोन कर घर से बुलाया और घर के पास ही उसे गोली मार कर हत्या कर दी। इस मामले में मोहम्मद पिंटू को गिरफ्तार किया है। 

जबकि अगले ही दिन 24 घण्टे के अंदर अपराधियों ने फिर उसी मोहल्ले में पिछले घटना के 50 मीटर के परिधि में फिर उसी अंदाज में मोहम्मद अनवर अली के पुत्र औरंगजेब (25) को आवाज देकर घर के बाहर बुलाया और गोली मार दी। इस मामले में परिजनों ने उर्दू बाजार निवासी मोहम्मद असलम के पुत्र मोहम्मद अजहर इमाम और उर्दू बाजार के ही मरहूम मोहम्मद आजाद खान के पुत्र मोहम्मद सागर को नामजद अभियुक्त बनाया । पुलिस ने त्वरित कार्यवायी करते हुए तीनो को गिरफ्तार कर लिया।

नशे के कारोबार से जुड़े थे दोनों मृत युवक

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि जिनकी हत्या हुई है वे दोनों भी अपराधी प्रवृति के थे,दोनों का अपराधिक इतिहास रहा है। वे लोग स्मैक, ब्राउन सुगर जैसे नशीले पदार्थ के कारोबार से भी जुड़े हुए थे। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि ये दोनों हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। इस विवाद का कारण क्या है इसकी जांच के लिए तीनो को रिमांड पर लिया जायेगा |उन्होंने कहा कि अभी और भी गिरफ्तारियां होनी हैं।


Find Us on Facebook

Trending News