बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

36 घंटे में पुलिस ने सोनपुर आईडीबीआई बैंक लूट कांड का किया खुलासा, पांच लुटेरे गिरफ्तार, 19 लाख की लूट में मिली इतनी रकम

36 घंटे में पुलिस ने सोनपुर आईडीबीआई बैंक लूट कांड का किया खुलासा, पांच लुटेरे गिरफ्तार, 19 लाख की लूट में मिली इतनी रकम

CHHAPRA : छपरा के सोनपुर में हुए आईडीबीआई बैंक लूट कांड का 36 घंटे के भीतर सारण पुलिस ने  उद्भेदन कर दिया है। पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है और लूटे गए 9 लाख 31 हजार 200 रुपये की नकदी और हथियार बरामद किए हैं।  गिरफ्तार अपराधियों में रमेश चौधरी, देवानन्द राय, धीरज कुमार, चुन्नु कुमार और गोलू कुमार शामिल हैं।

पुलिस ने अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा, 7.65 एमएम के 4 जिंदा कारतूस और .315 बोर के 2 कारतूस बरामद किए हैं। इसके अलावा, पुलिस ने एक अपाची मोटरसाइकिल, एक स्विफ्ट मारुति कार और 6 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। अपराधियों द्वारा पहने गए वस्त्र, जैसे कि नकाब, जूते, सैंडल, जींस, टीशर्ट, शर्ट आदि भी बरामद किए  हैं। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक, सारण ने कहा छापेमारी दल में शामिल सोनपुर थाना प्रभारी राजनंदन सहित सभी सदस्यों को पुरस्कृत किया जाएगा। यह पुरस्कार उनकी त्वरित और प्रभावी कार्रवाई के लिए दिया जाएगा।

REPORT - SHASHI  KUMAR

Suggested News