रुपेश हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, लेकिन अहम सुराग मिलने का दावा भी...

रुपेश हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, लेकिन अहम सुराग मिलने का दावा भी...

डेस्क... इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड में पटना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं, लेकिन अहम सुराग मिलने का दावा किया जा रहा है। घटना के दूसरे दिन पुलिस अधिकारी सीसीटीवी फुटेज के सहारे मामले की गुत्थी सुलझाने में उलझे रहे। पटना पुलिस की एक टीम एयरपोर्ट पर तकरीबन 8 से 10 घंटे रही, जहां उसने कई कर्मचारियों से पूछताछ करने के अलावा सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया। अब तक की जांच में पता चला है कि अपराधियों ने इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश को 6 से ज्यादा  गोलियां मारी थीं।

पोस्टमार्टम के दौरान उनके हाथ और सीने पर एक दर्जन से ज्यादा जख्म के निशान मिले हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो रूपेश हत्याकांड में मुंगेर निर्मित पिस्टल और 7.65 एमएम की गोलियों को प्रयोग में लाया गया है। इस बात के पुख्ता प्रमाण मिले हैं कि अपराधियों ने पहले दूर से निशाना बनाया और फिर कार का शीशा टूटने के बाद सीने में सटाकर गोलियां मारी गईं। हालांकि, अनुसंधान में लगी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

पटना पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस अपराधी और लाइनर की तलाश करने में जुटी है और ऐसा करके ही हत्या के कारणों की वजह जाना जा सकेगा। एसआईटी टीम की नजर पटना के अलावा दूसरे जिलों पर भी है। पटना पुलिस पश्चिम इलाके में अपने को खास तौर पर केंद्रित किए हुए है। बेली रोड से सटे इस इलाके में पुलिस को कुछ क्लू मिले हैं। पटना एयरपोर्ट पर पुलिस को कुछ चौंकाने वाली जानकारी भी मिली है, हालांकि पुलिस अधिकारी इसे फिलहाल गोपनीय ही रखना चाहते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News