बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

त्योहारों में भी पुलिस व्यवस्था फेल : अपराधियों ने बीच रास्ते दो सगे भाइयों की गोली मारकर की हत्या, किराने के कारोबार से जुड़े थे दोनों

त्योहारों में भी पुलिस व्यवस्था फेल : अपराधियों ने बीच रास्ते दो सगे भाइयों की गोली मारकर की हत्या, किराने के कारोबार से जुड़े थे दोनों

SAMASTIPUR : बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए समस्तीपुर जिले में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां बीती रात अपराधियों ने किराने का व्यापार करनेवाले दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के पवड़ा निवासी मणिकांत चौधरी के पुत्र सुमित कुमार चौधरी (36) व अजित कुमार चौधरी (32) के रूप में की गई है। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बाद रोसड़ा पुलिस की दो अलग-अलग टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में भी जुट गई है।  

हत्या की घटना रोसड़ा से सटे पांचूपुर चोरबा पोखर के समीप बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि दोनों भाई सुमित और अजित प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तभी चोरबा पोखर के समीप अपराधियों ने बाइक सवार दोनों भाइयों को गोली मार दी। कुछ देर बाद उधर से गुजरने वाले राहगीरों ने सड़क पर गिरे दोनों भाई को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों भाइयों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गई, जहां ऑन ड्यूटी डॉ. मनीष कुमार ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  

नजदीक से मारी गोली

डॉक्टर ने बताया कि जिस तरह का जख्म दोनों  के शरीर पर पाया गया है, उससे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने दोनों भाइयों को काफी नजदीक से गोली मारी है। सुमित को अपराधियों ने पेट के समीप गोली मारी है, जबकि अजित को पंजरे के समीप गोली लगी है। 

पुलिस ने घटनाटस्थल से खोखा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि रात का समय रहने के कारण लोगों को कुछ पता नहीं चला। जब कुछ राहगीरों ने शोर मचाया गया तो लोगों को इसकी जानकारी हुई। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या का कारण लूटपाट है या पुरानी रंजिश के कारण है। 

Suggested News