छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया हमला, शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया हमला, शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : शेखपुरा जिले के बरबीघा पुलिस द्वारा रविवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर नर्सरी मोहल्ले से छापेमारी करके भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की शराब प्रखंड कृषि कार्यालय के समीप पौधा संरक्षण विभाग के सरकारी भवन में छुपा कर रखी गई थी.अपर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार झा द्वारा किए गए छापेमारी के दौरान शराब तस्कर तथा अन्य कई मामलों में वांछित आरोपी चांदी यादव को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया. 

तस्कर को गिरफ्तार करते ही बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाएं जुट गई और पुलिस से उलझ पड़ी. पुलिस और महिलाओं के बीच झड़प के दौरान मौके का फायदा उठाकर शराब तस्कर वहां से भागने में सफल रहा. इस दौरान महिलाओं से हुई झड़प के कारण कुछ पुलिस वाले को मामूली चोट भी आई है. पुलिस टीम पर हुए हमले की जानकारी तुरंत पुलिस हेड क्वार्टर को दी गई. इसके बाद मौके पर दंगा नियंत्रण फोर्स के अलावे शेखोपुरसराय तथा मिशन ओपी थाना के सभी पुलिस कर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया. 

इसके बाद पुलिस व दंगा नियंत्रण फोर्स के द्वारा कई घंटे तक शराब तस्कर के अलावा आसपास के घरों की भी सघन तलाशी ली गई. नर्सरी मोहल्ले के दलित बस्तियों में भी सर्च अभियान चलाया गया. सर्च अभियान के दौरान पुलिस को दो बाइक भी बरामद करने में सफलता मिली है. थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने के जुर्म में दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. मामले को लेकर चांदी यादव को मुख्य अभियुक्त बनाते हुए करीब एक दर्जन से अधिक अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल पुलिस शराब के नेटवर्क को खंगालने में जुटी हुई है. शेखपुरा पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने इसमें जितने भी लोग संलिप्त हैं. सारे लोगों को कानून के जद में आना होगा और जो इसमें दोषी है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News