बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, शराब के साथ तस्कर को मौके से किया गिरफ्तार

गया में शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, शराब के साथ तस्कर को मौके से किया गिरफ्तार

GAYA : गया में दीपावली को देखते हुए शराब तस्कर सक्रिय हो गए है। झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों से शराब की तस्करी कर बिहार में सप्लाई करने का कार्य धड़ल्ले से किया जा रहा है। वही दूसरी तरफ गया पुलिस ने भी शराब तस्करों पर कार्रवाई के लिए कमर कस ली है।

 

इसी कड़ी में गया पुलिस के द्वारा जिला में अवैध शराब की तस्करी, सेवन, उत्पादन और भंडारण को रोकने तथा शराब तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष रूप से सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मगध विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना इलाके के मटिहानी गांव में छापेमारी किया।

छापेमारी के क्रम में गांव के ही मनीष यादव पिता कुलेश्वर यादव के घर से 18 केन वियर और 16 बोतल विस्की बरामद की गई है। वही काजर मांझी पिता अर्जुन मांझी के घर से 25 लीटर देशी शराब बरामद किया गया है। इस मामले को लेकर मगध विश्वविद्यालय थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर उमेश प्रसाद ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। जिसमे शराब तस्करी करने के जुर्म में काजर मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस संबंध में थाना कांड संख्या दर्ज करते हुए बिहार मध निषेध एवम् उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा की मनीष यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News