BIHAR NEWS : शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, गया में चार को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, गया में चार को किया गिरफ्तार

GAYA : शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक के बाद बिहार पुलिस एक्शन मोड में हैं। शराब कारोबारियों की धड़ पकड के लिए अलग अलग जिलों में छापेमारी की जा रही है। इसी कड़ी में शेरघाटी थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब कारोबारी के साथ नशे में धूत व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी के दौरान 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया की रमना मोहल्ले से 10 लीटर महुआ शराब के साथ विकास कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जबकि शराब के नशे में धुत कोइरी टोला निवासी कुलदीप प्रसाद एवं गोपाल प्रसाद गुप्ता को भी गिरफ्तार किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ जयपुर गांव मैं दो घरों में छापेमारी की गई। जिसमें टुनटुन मांझी के घर से 5 लीटर एवं राजकिशोर मांझी के घर से 5 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है। वहीं एक शराब कारोबारी राजकशोर मांझी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पुलिस को आता देख टुनटुन मांझी घर छोड़कर भाग निकला। थाना प्रभारी ने बताया की बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। शराब कारोबारी एवं शराब पीकर पीने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चार अभियुक्तों को कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News