गया में मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, मुखिया प्रत्याशी को किया गिरफ्तार

गया में मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, मुखिया प्रत्याशी को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवक को कुछ ग्रामीण पीट रहे हैं। हालांकि इस दौरान कुछ महिलाएं उसे रोकने की भी कोशिश कर रही हैं। यह वायरल वीडियो खिजरसराय प्रखंड के सिसवर पंचायत के बख्तर गांव का बताया जा रहा है। गया में प्रथम चरण के दौरान मुखिया पद के चुनाव में हारने के बाद उसे एक परिवार के द्वारा वोट नहीं दिए जाने की सूचना मिलने के बाद बौखलाए मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की गई है। 

वीडियो वारयल होने के बाद एसएसपी आदित्य कुमार के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मुखिया प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मुखिया प्रत्याशी को आज न्यायालय के समक्ष हाजिर किया गया। इस संबंध में आरोपी मुखिया प्रत्याशी ने बताया कि मुझे साजिश के तहत मारपीट के मामले में फंसाया जा रहा है। निवर्तमान मुखिया के द्वारा सड़क के किनारे पानी गिराने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था। जिसमें दोनों पक्षों के लोग मारपीट कर रहे थे। इसके बाद गांव में दो पक्ष आमने-सामने हो गए थे। मुझे साजिश के तहत इस मामले में फंसाया जा रहा है। गांव के ही जोगिंदर यादव सहित उनके कई लोगों ने उनके साथ मारपीट कर घटना को अंजाम दिया है। 

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि इस मामले की जांच की जाए एवं मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए, क्योंकि वह हमारे परिवार को लगातार धमकी दे रहा है एवं जान से मारने की बात कर रहा है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News