बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में मंदिर के केयर टेकर की हत्या मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, युवती समेत 3 को हिरासत में लिया

गोपालगंज में मंदिर के केयर टेकर की हत्या मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, युवती समेत 3 को हिरासत में लिया

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव निवासी एक पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या मामले में पुलिस एक युवती समेत तीन लोगों से पूछताछ के लिए थाना लाई है। जिसके बाद तीनों से पुलिस अलग अलग बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। साथ ही कई अहम बिंदुओं पर जानकारियां भी इकट्ठा कर रही है। वहीं पुलिस द्वारा मंदिर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल कर जांच कर रही है।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि पिछले रविवार की रात एक पुजारी मंदिर से अचानक गायब हो गया था। जिसके बाद परिजनो ने उसकी खोजबीन की। खोजबीन के बाद जब उसका कही पता नही चला तो मृतक मनोज के भाई भाजपा नेता अशोक साह ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया। लेकिन पांच  दिन बाद उसका शव उसी के गांव में खेत से पुलिस ने बरामद किया। 

शव बरामद होते ही लोगो में आक्रोश उत्पन्न हो गया। लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम और आगजनी कर भारी बवाल काटा। वही रविवार को  प्रभारी एसपी एसडीपीओ मामले की तहकीकात करने मृतक के घर पहुंचे। इस दौरान परिजनो और मृतक के दोस्तो के अलावा मृतक के साथ मंदिर में सोने वाले दो युवकों से पूछ ताछ की। प्रेम प्रसंग समेत कई बिंदुओं पर बातचीत की। 

इस संदर्भ में प्रभारी एसपी हृदय कांत ने बताया कि मृतक मनोज मंदिर के पुजारी नही थे। बल्कि केयर टेकर के रूप में रहते थे। दस तारीख को रात में मनोज साह गायब हो गए थे। जांच और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरा को उसमें साफ देखा गया कि वह खुद ही मंदिर के दरवाजे में लॉक कर कहीं जा रहे थे। जिसके बाद उनकी हत्या की गई। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। मंदिर के संबंधित भूमि विवाद का भी मामला सामने आया है। उनके विवादों के बारे में भी छानबीन की जा रही है। सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में  एसआईटी का गठन की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस घटना का जल्द उद्वेदन कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा की कुछ लोगो को हिरासत में पूछताछ के लिए  लिया गया है। अन्य टेक्निकल इनपुट आने के बाद और भी उनसे पूछताछ की जाएगी। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News