बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में शराब तस्करों का अनोखा कारनामा देखकर हैरान रह गयी पुलिस, बोलेरो के तहखाने से शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

बांका में शराब तस्करों का अनोखा कारनामा देखकर हैरान रह गयी पुलिस, बोलेरो के तहखाने से शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

BANKA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर तरह तरह के हथकंडे अपनाकर शराब का कारोबार कर रहे है। हालाँकि बांका पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर चांदन थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार के नेतृत्व में लगातार शराब तस्करों के खिलाफ वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा हैं। 

इसी कड़ी में दिनांक 23 जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे कटोरिया चांदन मुख्य मार्ग के जुगड़ी मोड़ के समीप बोल बम काँवरिया वाहनों को सुरक्षा अभियान में शामिल चांदन थाना के ए एस आई नागेंद्र चौधरी  व पुलिस बल ने देवघर कि ओर से आ रही एक सफेद रंग के बोलेरो वाहन को शक के आधार पर  जांच के लिए रोक कर तलाशी ली। 

तलाशी के क्रम में बोलेरो वाहन के पिछ्ले सीट के नीचे बने विशेष तहखाने से 119.6 सौ लीटर जिसकी मात्रा किंगफिशर बियर 160 बोतल, इंपीरियल ब्लू कंपनी के 750 एम एल की 24 बोतल, एवं 180 एम एल की 120 बोतल विदेशी शराब जप्त की गई। साथ ही शराब में प्रयुक्त किए गए बी आर 33 एम 2908 रजिस्ट्रेशन नम्बर बोलेरो वाहन को जप्त कर शराब तस्करी में शामिल बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार चालक की पहचान समस्तीपुर जिला के लड़झा घाट थाना अंतर्गत छेछनी गांव निवासी स्वर्गीय नागेश्वर राव का पुत्र राम बाबू राव के रूप में की गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि जप्त वाहन व शराब के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार चालक सह शराब तस्कर के विरुद्ध मामला दर्ज कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है।

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट

Suggested News