बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों की गोलीबारी में पुलिसकर्मी घायल, छपरा में पुलिस टीम पर अंधाधुध फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

अपराधियों की गोलीबारी में पुलिसकर्मी घायल, छपरा में पुलिस टीम पर अंधाधुध फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

छपरा. अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर हुए हमले में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया. घटना छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र की है. यहां अपराधी को पकड़ने गई एसआईटी की टीम पर अपराधियो ने हमला किया और गोलीबारी की. इसमें एक सिपाही को लगी गोली जबकि अपराधी फरार होने में सफल रहे

एसआईटी की टीम में शामिल विकास कुमार अपराधियो की गोली के जद में आने से घायल हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला के वांटेड अपराधी के गड़खा थाना क्षेत्र के मैकी गाँव के समीप आने की सूचना पर एसआईटी की टीम ने उसे दबोचने के लिए जाल बिछाया. लेकिन एसआईटी की भनक लगते ही अपराधी ने पुलिस पर अंधाधुंध फायर झोंक दिया और अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। 

अपराधी की चलाई गोली एसआईटी में शामिल सिपाही विकास को लग गई जिसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि अपराधी के इलाके में होने की सूचना पर उसे गिरफ्तार करने गए एसआईटी पर अपराधी ने गोलीबारी कर दी. इसमें एक सिपाही को गोली लगी है. वह घायल है और पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि अपराधी फरार होने में सफल रहा है जिसे पकड़ने का प्रयास जारी है।


Suggested News