200 ₹ में बिक जाते हैं मोतिहारी के संग्रामपुर थाने के पुलिसकर्मी, पैसे देकर आराम से पार करा सकते हैं अपनी गाड़ी

200 ₹ में बिक जाते हैं मोतिहारी के संग्रामपुर थाने के पुलिसकर्मी, पैसे देकर आराम से पार करा सकते हैं अपनी गाड़ी

MOTIHARI : बिहार में अपराध पर लगाम लगाने में कैसे कामयाबी मिलेगी, जब पुलिसकर्मी खुद 200 ₹ में खुद को बेचने को तैयार हो जाते हैं। दो सौ का नोट थमाने के बाद आप तस्करी में कोई भी सामान लेकर बिहार में प्रवेश कर सकते हैं। ऐसा हमारा नहीं, एक वायरल वीडियो में एक ट्रक चालक के बयान से जाहिर हुआ है। वीडियो में वह गश्ती कर रहे पुलिसकर्मियों को पैसे थमाते देखा जा सकते हैं। गलती यह हो गई कि कुछ मीडियाकर्मियों ने इसका वीडियो तैयार कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो बुधवार के बताया जा रहा है।वाइरल वीडियो पटना -बेतिया मुख्य मार्ग पर संग्रामपुर बिंदटोली के पास की बतायी जा रही है।वाइरल वीडियो में ट्रक द्वारा एक सौ रुपया देने के बाद  गश्ती गाड़ी पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारी और मांगने के लिए हाथ बढ़ाते स्पष्ट दिख रहा है।वायरल वीडियो में ड्राइवर स्पष्ट कहते दिख रहा है कि उससे पुलिस द्वारा 200 रुपया लिया गया है। वाइरल वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक बार मे कम पैसा देने पर दबाव बनाकर फिर दुबारा भी पैसा लिया जा रहा है। खुद पैसे देने वाले ट्रक चालक ने 200 रुपए देने की बात कही है।  यह एक दिन की बात नहीं है। हर दिन पुलिसकर्मियों द्वारा गाड़ी पार कराने के नाम पर पैसे की वसूली की जाती है।


लोग ले रहे हैं मजे - ऐसे काम से सिपाही हो रहे हैं धनकुबेर

पुलिस की वसूली की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोग यह कहते नही थक रहे कि सुशासन के पुलिस अपराध पर लगाम लगाने से ज्यादा माल वोटरने में जुटी है। तब न एक एक सिपाही धनकुबेर निकल रहे है। बहरहाल, अब इंतजार इस बात का है वीडियो सामने आने के बाद पैसे वसूली में लगे पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है।

वायरल वीडियो बुधवार की बतायी जा रही है। वायरल वीडियो का न्यूज़4नेशन पुष्टि नही करता है। यह सिर्फ वीडियो को लेकर मिली जानकारी के आधार पर प्रकाशित किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News