यूपी में सियासी सरगर्मी तेज : अमित शाह ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- देख लें अपराध में 70 प्रतिशत आयी कमी

यूपी में सियासी सरगर्मी तेज : अमित शाह ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- देख लें अपराध में 70 प्रतिशत आयी कमी

Desk. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल तैयारियों में जुट गया है. चुनाव को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व और बड़े लीडर ऐड़ी चोटी का जोर लगाये हुये हैं. इसी के तहत आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में 70 प्रतिशत की गिरावट आयी है. उन्होंने कहा कि यूपी में इससे पहले की सरकारी में अपराध बेलगाम हो गया था. योगी के सत्ता में आने के बाद प्रदेश में अपराध पर लगाम लगा है. इस दौरान अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

गृह मंत्री अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ अपने भाषण की शुरुआत की. शाह ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत शौभाग्य की बात है कि इस पवित्र और एतिहासिक भूमि पर मां शांकभरी देवी विश्वविद्यालय के शिलान्यास के लिए योगी जी ने मुझे आमंत्रित किया है. अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अब उत्तर प्रदेश के क्राइम के आंकड़े देख लीजिए. पहले यूपी में क्राइम चरम पर था. उन्होंने हत्या, लूट और अन्य सभी अपराधों के आंकड़े गिनाते हुए कहा कि अब यूपी में भाजपा की सरकार में अपराध कम हुआ है.

गृह मंत्री शाह ने पुरानी सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि वो तो सिर्फ विकास का वादा करते थे, लेकिन पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और देश की सड़कों के लिए अधिक से अधिक काम कराकर वादा पूरा किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तीन तलाक, 370 जैसे कई बड़े मुद्दे खत्म करके लोगों को साबित कर दिखाया है कि भाजपा सरकार में क्या कुछ हुआ है. अमित शाह ने अपने भाषण को समाप्त करते हुए सहारनपुर की जनता से पूछा की इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को 300 सीटें मिलेंगी या नहीं. वहीं कार्यक्रम में मौजूद जनता ने जोरशोर से शाह के सवाल का 'हां' से जवाब दिया और भाजपा पार्टी के समर्थन में खूब नारेबाजी की.

वहीं कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि सपा सरकार में पांच साल में 300 दंगे हुए, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में कांवड़ यात्रा पर रोक लगा दी गई. योगी सरकार में कांवड़ यात्रा में डीजे बजवाया गया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास हुआ है और प्रदेश आगे बढ़ा है. 

Find Us on Facebook

Trending News