बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईडी की कार्रवाई पर बिहार में सियासत तेज, जहां कदाचार और भ्रष्टाचार वहां चलेगा डंडा, लालू यादव पर नित्यानंद राय का बड़ा हमला

ईडी की कार्रवाई पर बिहार में सियासत तेज, जहां कदाचार और भ्रष्टाचार वहां चलेगा डंडा, लालू यादव पर नित्यानंद राय का बड़ा हमला

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं बीते दिन ईडी ने लैंड फॉर जॉब मामले में राबड़ी देवी, मीसा भारती, हिमा यादव समेत कई लोगों पर चार्जशीट दाखिल किया है। इसको लेकर बिहार में सियासत तेज है। बीजेपी के द्वारा लगातार लालू परिवार पर निशाना साधा जा रहा है। बिहार बीजेपी के सम्राट चौधरी ने तो ईडी सीबीआई के द्वारा दायर चार्जशीट को लालू परिवार के लिए गहना करार दिया है। वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी अब लालू परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया है।  

जो सत्ता का दुरुपयोग करेगा उस पर कार्रवाई होगी

नित्यानंद राय ने कहा कि, जितनी भी कानून के हिसाब से काम करने वाली स्वतंत्र संस्थाएं हैं वो अपना काम करती है और जहां कदाचार, भ्रष्टाचार होगा ,सत्ता का और पावर का दुरुपयोग करके आर्थिक अपराध किए जाएंगे तो वहां ईडी कार्रवाई करेगी। नित्यानंद राय ने कहा ईडी अपना काम कर रही है और किसी को लगता है ईडी क्यों आ रही है तो ईडी का जो काम है वह कर रही है, कानून सबके लिए बराबर है। हर किसी के लिए अलग-अलग कानून नहीं हो सकता। 


घबराया हुआ है घमंडिया गठबंधन

वहीं ममता बनर्जी को लेकर नित्यानंद राय ने कहा ममता बनर्जी ही नहीं पूरा घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है इसलिए क्योंकि इन लोगों के नीति में हिंदुओं का विरोध करके, सनातन का विरोध करके तुष्टिकरण की नीति से वोट को इकट्ठा कर अपने सत्ता को बरकरार रखने में हमेशा इनकी तैयारी होती थी और लगता था कि पूरे भारत की राजनीति इसी पर है और इसका नुकसान देश को तुष्टिकरण के कारण होता था। अब ऐसे विभेद पैदा करने वाले लोगों की दुकान बंद होने वाली है, राजनीति समाप्त होने वाली है। 

नहीं चलेगी तुष्टिकरण की राजनीति

नित्यानंद राय ने कहा आज सब लोग समझ रहे हैं कि अब वैसी राजनीति नहीं चलेगी। जिसमें तुष्टिकरण की नीति होगी। भगवान राम का मंदिर बन रहा है 22 जनवरी को प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के द्वारा मंदिर का उद्घाटन भी होगा। मोदी काल में राम मंदिर भी बना, गरीबों के घर भी बना ,शौचालय भी बना, स्कूल भी खुले, अस्पताल भी खुला। नित्यानंद राय ने कहा गरीबी मिट रही है लोगों के घर में खुशियां पहुंच रही है। कुछ लोग कह रहे हैं कि मंदिर के नाम पर भाजपा राजनीति कर रही है। आखिर मंदिर के नाम पर भाजपा क्यों राजनीति करेगी।

Suggested News