बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश की वाराणसी रैली स्थगित होने पर शुरू हुई राजनीति, राजद ने भाजपा को बताया डरपोक

नीतीश की वाराणसी रैली स्थगित होने पर शुरू हुई राजनीति, राजद ने भाजपा को बताया डरपोक

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आगामी 24 दिसंबर को वाराणसी में प्रस्तावित रैली के स्थगित किए जाने को लेकर अब बिहार में राजनीति शुरू हो गई है। राजद ने रैली स्थगित होने के बाद भाजपा को डरपोक करार दिया है। न्यूज4नेशन के साथ बातचीत के दौरान राजद नेता शक्ति यादव ने कहा कि यह भाजपा का डर ही है, जिसके कारण उन्होंने नीतीश कुमार की रैली के लिए वाराणसी में जगह उपलब्ध कराने से मना कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पहले भाजपा ने नीतीश  कुमार को चैलेंज दिया कि वह वाराणसी में रैली कराएं। जदयू ने चैलेंज स्वीकार कर लिया और यूपी ईकाई ने वाराणसी में रैली के लिए जगह पक्की कर ली तो अब बीजेपी की चिंताएं बढ़ गई। यही कारण है कि उन्होंने 24 तारीख को प्रस्तावित रैली कार्यक्रम के प्रस्तावित जगह की अनुमति नहीं दी। 

शक्ति यादव ने कहा कि भाजपा के लोग नीतीश कुमार को अच्छी तरह से जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं। आखिरकार 17 साल तक उन्होंने नीतीश कुमार की चरण वंदना की है। वह जानते हैं कि अगर वाराणसी में रैली होगी तो उसका क्या परिणाम होगा। कहीं न कहीं उन्हें हार का डर सताने लगा है। इसलिए कार्यक्रम घोषित होने के बाद जगह का बहाना बनाकर रैली को स्थगित कराया गया।

बता दें बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने रैली स्थगित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही रैली के लिए नई तारीखों की घोषणा की जाएगी।

Suggested News