महामारी में जनता के साथ खड़ी सरकार,हर दरकार को कर रही पूरी,विपक्ष राजनीति करना बन्द करे

महामारी में जनता के साथ खड़ी सरकार,हर दरकार को कर रही पूरी,विपक्ष राजनीति करना बन्द करे

Patna: बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेत्री पूनम शर्मा ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते लेते हुए कहा है की महामारी के समय राजनीति नहीं होनी चाहिए. सरकार जाति धर्म से ऊपर उठकर अपना फर्ज निभाने में लगी है, वही विपक्ष जाति और धर्म में समाज को बांटकर महामारी जैसी आपदा पर राजनीति करने में लगी है.

बिहार सरकार बाढ़ सुखाड़ कोरोनावायरस सभी तरह की महामारी में जनता के साथ खड़ी रही है. एक तरफ जहां बिहार के बाढ़ प्रभावित 4 लाख 50 हजार 129 परिवारों के खाते में सरकार के द्वारा 66 हजार की सहायता राशि भेज दी गई है वहीं दूसरी तरफ कोरोना को लेकर सरकार प्रत्येक प्रखंड में विशेष जांच की सुविधा जनता को दी जा रही है. राज्य के विभिन्न कोविड-19 तालों और केयर सेंटर पर स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी जाकर वहां भर्ती मरीजों से बात कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं ताकि मरीजों को बेहतर इलाज निरंतर मिलता रहे. बिहार सरकार के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री,  स्वास्थ्य मंत्री तमाम स्वास्थ्य कर्मियों की टीम मरीजों की सुविधाओं का ख्याल रखने के लिए 24 घंटे काम कर रही है.

सीएम नीतीश कुमार ने कल ही बाढ़ की विभीषिका के निरीक्षण करने के बाद बाढ़ राहत शिविर और सामुदायिक रसोई का भी निरीक्षण किया था. मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता का ही परिणाम है कि वह इस महामारी काल में आपदा राहत शिविर में रह रहे लोगों से बात कर जो उन्हें सुविधाएं प्रदान की जा रही है उसकी भी जानकारी ले रहे हैं. वही लगातार कॉन्फ्रेंस के सहारे मीटिंग कर कोरोना के लेकर भी वह सख्त निर्देश दे रहे हैं. बिहार सरकार धरातल पर काम करने के लिए पूरे देश में जानी जाती है वहीं विपक्ष सिर्फ हवा हवाई बयान बाजी में व्यस्त है. 

Find Us on Facebook

Trending News