प्रेम में नाबालिक किशोरी का बना लिया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर महीनों तक करता रहा मनमानी

प्रेम में नाबालिक किशोरी का बना लिया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर महीनों तक करता रहा मनमानी

AURANGABAD :  औरंगाबाद में नाबालिक किशोरी का अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी पर आरोपी को जैसा बोलता गया नाबालिग छात्रा वैसा करती गई। पीड़िता ने जब भी इसका विरोध करना चाही तो आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगता था। जिसके कारण नाबालिग बदनाम होने के डर से कुछ नहीं बोलती थी। 

जानकारी के मुताबिक करीब छह महीने पहले जलावन चुनने के लिए छात्रा बधार गई हुई थी तभी गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया था। जिसके बाद उसने 14 साल की छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया और फिर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। वायरल करने के लिए धमकी से डर कर छात्रा युवक के इशारे पर जो कहता था वो करती थी। इस दौरान युवक छात्रा से महीनों तक रेप करता रहा। छात्रा जब भी इसका विरोध करती तो युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगता था और छात्रा बदनाम होने के डर से चुप रही।  

छह माह की हो गई प्रेग्नेंट

मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिक के पेट में दर्द होना शुरू हो गया। परिजन उसे लेकर डॉक्टर के यहां दिखाने गए तभी डॉक्टर ने सोनोग्राफी कराने को कहा। सोनोग्राफी रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि वह 6 महीने की प्रेग्नेंट है। इतना सुनते ही परिजनों के हाथ पैर कांपने लगे। पीड़िता के परिजनों ने हसपुरा थाना में एफआईआर दर्ज करा दी है जिसके बाद पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है। 

परिजनों ने शिकायत पर पुलिस ने केस संख्या 156/22 दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।इस बारे में जब दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि परिजनों के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News