बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली साइबर क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर शातिर बदमाशों ने रेलकर्मी से ठग लिए 22 लाख रूपये, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली साइबर क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर शातिर बदमाशों ने रेलकर्मी से ठग लिए 22 लाख रूपये, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUNGER : दिल्ली साइबर क्राइम ब्रांच का सीआईडी ऑफिसर बन कर मुंगेर में जमालपुर के एक रेल कर्मी से 22 लाख रुपए की ठगी साइबर ठगों ने कर ली। फर्जी सीआईडी इंस्पैक्टर से साइबर ठगी के शिकार व्यक्ति ने साइबर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। 

साइबर थाना में आवेदन देकर रेल कर्मी ने बताया कि उसके मोबाइल पर वीडियो व्हाट्सएप कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का सीआईडी आफिसर बताया। कहा कि दिल्ली में एक लड़की ने सुसाइड (आत्महत्या) कर ली है। लड़की के आत्महत्या में आपकी संलिप्तता सामने आ रही है। इस केस से नाम हटाने के लिए आपको खर्च करना पड़ेगा। 

इसके बाद सीआईडी आफिसर कई किश्त में 22 लाख रुपए उसके बैंक एकाउंट से ट्रांसफर करा चुका है। सीआईडी आफिसर द्वारा लगातार पैसों की डिमांड से आजीज आकर पीड़ित वायक्ति ने साइबर थाना में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है। 

वहीं इस मामले में मुंगेर साइबर थाना प्रभारी सह यातायात डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया की मामला सेक्सटॉरेशन का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सामाजिकता के कारण पीड़ित का नाम नहीं उजागर किया जा रहा है। साथ ही लोगों से अपील है की वे इस तरह के फेक वीडियो कॉल से बचे। अगर ऐसा हो तो पुलिस को इनफॉर्मेशन दें। ब्लैकमेल करने वाले को कोई पैसा नहीं दें।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News