पोस्टर वार में भाजपा के कई नेताओं के घर छापेमारी, संगठन महामंत्री ने दर्ज कराया था मामला

पोस्टर वार में भाजपा के कई नेताओं के घर छापेमारी, संगठन महामंत्री ने दर्ज कराया था मामला

PATNA : भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी द्वारा दर्ज एफआईआर को लेकर पुलिस ने पटना में कई नेताओं के घर छापेमारी की। इसको लेकर बिहार भाजपा में हड़कंप मच गया। बता दें कि मंगलवार को भाजपा के युवा नेता राजेश कुमार सिंह के घर और होटल पर पुलिस ने छापेमारी की है। 

साथ ही छात्र रितेश कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। छात्र रितेश के बारे में बताया जा रहा है कि वह भी भाजपा से ताल्लुकात रखता है। इस मामले को लेकर सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। पार्टी के अंदर लोग इसको अच्छा नहीं मान रहे हैं। हर कोई इसे अपने-अपने नजरिए से देख रहा है।

राजधानी पटना में कई जगहों पर पोस्टर चिपकाने की घटना से आहत भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बीते 25 जुलाई को कोतवाली थाने में कांड संख्या 472/18 के तहत मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 417 ,418, 419, 420 और 120 (बी) के तहत कांड दर्ज किया और पड़ताल में जुट गयी। 

मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही थी। इस मामले में मंगलवार को कोतवाली थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रितेश शर्मा नाम के छात्र को हिरासत में लिया। पूछताछ में उक्त छात्र ने पोस्टरवार के पीछे भाजपा के कुछ वरीय नेताओं का नाम लिया है। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने पार्टी के युवा नेता राजेश कुमार सिंह के घर और होटल पर छापेमारी की। पता चला है कि छापेमारी के वक्त राजेश कुमार सिंह घर पर नहीं थे।


Find Us on Facebook

Trending News