POSTER WAR: पीएम के जन्मदिन पर एक्टिव है विपक्ष, राजद ने पोस्टर लगाकर गिना दी बिकाऊ संपत्तियां, पूछा- ये कैसा राष्ट्रवाद?

POSTER WAR: पीएम के जन्मदिन पर एक्टिव है विपक्ष, राजद ने पोस्टर लगाकर गिना दी बिकाऊ संपत्तियां, पूछा- ये कैसा राष्ट्रवाद?

PATNA: एक तरफ पूरे देश में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर तमाम नेता, विधायक, मंत्री, सांसद उन्हें बधाई और शुभकामना संदेश प्रेषित कर रहे हैं। वहीं विपक्ष भी आज के दिन को छोड़ने के मूड में नहीं है। 

इस खास दिन को विपक्ष भी भुनाने में लगा हुआ है और अलग-अलग तरीके से विरोध और प्रदर्शन किया जा रहा है। कांग्रेस ने आज का दिन बेरोजगार दिवस के रूप में मनाने का निश्चय किया गया है। इसी बीच बिहार में प्रदेश राजद कार्यालय के बाहर पार्टी की तरफ से पोस्टर लगाया गया है। जो मुख्य रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित है। इस पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी की सबसे प्रसिद्ध लाइन- ‘मैं देश नहीं बिकने दूंगा’ लिखी गई है और उसके अलावा उन सभी सरकारी संपत्ति का क्रमवार तरीके से जिक्र किया गया है, जो निजीकरण के दायरे में आने वाली है।

पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा गया है ‘मोदी जी, आपकी उम्र हुई 71 साल, देश की जनता का होगा बुरा हाल! क्या हुआ तेरा इरादा, 1 साल में दो करोड़ नौकरी देने का वादा? इसके नीचे उन सभी सरकारी संपत्तियों का जिक्र किया गया है जिसे निजीकरण के दायरे में लाया गया है। इनमें बीएसएनएल, रेलवे, लाल किला, एयरपोर्ट, हवाई जहाज, ONGC और LIC का नाम है। इन सबके अलावा पोस्टर के आधे भाग में 21 संपत्तियों का भी जिक्र है। जो आने वाले वक्त में निजीकरण की भेंट चढ़ेगी। वहीं अंत में लिखा गया है- देश की संपत्तियों को बेचने का यह कौन-सा राष्ट्रवाद है।







Find Us on Facebook

Trending News