बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट में सरेंडर करने नहीं पहुंचे पावर स्टार पवन सिंह, सुबह से हजारों फैंस करते रहे इंतजार

कोर्ट में सरेंडर करने नहीं पहुंचे पावर स्टार पवन सिंह, सुबह से हजारों फैंस करते रहे इंतजार

SASARAM : भोजपुरी के पावर स्टार के नाम से चर्चित पवन सिंह को लेकर आज दिन भर रोहतास जिला में चर्चा गर्म रहा। ऐसी बातें सामने आई कि आज आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह बिक्रमगंज के कोर्ट में पेश हो सकते हैं। जिसको लेकर कोर्ट में सुबह से ही गहमा गहमी देखी गई। लेकिन अंतत: पवन सिंह बिक्रमगंज कोर्ट नहीं पहुंचे। 

   बता दें कि पवन सिंह पर लोकसभा चुनाव 2024 में काराकाट लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता के 6 मामले दर्ज हुए थे। इस सभी मामलों की सुनवाई बिक्रमगंज कोर्ट में होना है। इस संबंध में संबंधित न्यायालय द्वारा अभिनेता को नोटिस जारी किया गया है, कि वह न्यायालय में सशरीर उपस्थित होकर अपना पक्ष रखें। जिसको लेकर पवन सिंह बिक्रमगंज कोर्ट में आने वाले थे. चुकी अभी तक पवन सिंह पर किसी तरह का वारंट जारी नहीं हुआ है, ऐसे में वे कभी भी कोर्ट में पेश हो सकते है। 

नाम नहीं छापने के शर्त पर पवन सिंह का काम देख रहे एक अधिवक्ता ने बताया कि चूंकी मामला न्यायालय में लंबित है और पवन सिंह उनके मुवक्किल है, अपने मुवक्किल को जमानत के लिए वह अपने सुविधा अनुसार कोर्ट से अपील करेंगे। इसके बाद कोर्ट में हाजिर होंगे। अधिवक्ता ने पवन सिंह के आज शनिवार को कोर्ट ने पेश होने की बात से साफ इनकार कर दिया तथा कहा कि अगर ऐसी कुछ बातें सामने आएगी तो मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

बता दे की भोजपुरी स्टार पवन सिंह लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में काराकाट सीट से किस्मत आजमाये थे. जहां उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था. लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान उनके काफिले में आवश्यकता से अधिक वाहन थे. जिस कारण पवन सिंह सहित उनके चुनाव प्रभारी पर भी मुकदमा दर्ज हुआ था. राजनीति के जानकारों का कहना है कि पवन सिंह के चुनाव मैदान में आ जाने से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को करारी हार का सामना करना पड़ा और माले के राजाराम सिंह कराजत सीट से चुनाव जीत गए।

REPORT - RANJAN SINGH

Suggested News