बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट में बारिश और ओलावृष्टि के साथ पावर स्टार पवन सिंह की हुई इंट्री, कल औरंगाबाद में करेंगे रोड शो

काराकाट में बारिश और ओलावृष्टि के साथ पावर स्टार पवन सिंह की हुई इंट्री, कल औरंगाबाद में करेंगे रोड शो

AURANGABAD :  काराकाट संसदीय  क्षेत्र में चुनावी सरगर्मी के साथ आज पावर स्टार भोजपुरी कलाकार पवन सिंह की इंट्री हो गई है। आज पवन सिंह 100 किलोमीटर की दो दिवसीय रोड शो शुरू हुआ। इसी दौरान रोहतास के तीन विधानसभा होते हुए आज शाम तकरीबन 7: 30 डेहरी होते औरंगाबाद के नवीनगर विधानसभा के बारुण पहुंच गया।

हालांकि बारुण में ब्लॉक मोड़ के पास सैकड़ों समर्थकों ने पुष्पमाला तथा बुलडोजर से उनके काफिले पर फूल की बारिश करते हुए भव्य स्वागत किया। लेकिन पवन सिंह का काफिला बिना रुके आगे बढ़ते हुए आगे निकल गया। क्योंकि आज नवीनगर में एक सभा का आयोजन किया गया था। लेकिन अब यह देखना लाजमी होगा की क्या रात्रि के अंधेरे में सभा हो पाती है या उस कार्यक्रम को आगे बढाया जाता है।

क्यों की औरंगाबाद में पवन सिंह की इंट्री होने के पहले ही इतनी भयंकर तूफान हवा तथा बारिश के साथ जोरदार ओलावृष्टि भी हुई है। जिससे आम जन जीवन में भारी तबाही मचा दिया है। यह प्रकोप खास करके बारुण और नवीनगर क्षेत्र में देखने को मिला है।

तकरीबन आठ बजे के बाद पवन सिंह नवीनगर पहुंच गए है और रात्रि में ही सभा को संबोधित करेंगे। कल सुबह से औरंगाबाद जिला के नबीनगर से निकलकर बरुण होते हुए यह काफिला औरंगाबाद पहुंचेगी और औरंगाबाद के बाद ओबरा दाउदनगर को हसपुरा सभी जगह पर रोड शो के माध्यम से पवन सिंह आम जनमानस में अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News