बिहार के हम प्रदेश अध्यक्ष बने प्रफुल्ल मांझी, 15 दिनों में पार्टी संगठन में होगा विस्तार

बिहार के हम प्रदेश अध्यक्ष बने प्रफुल्ल मांझी, 15 दिनों में पार्टी संगठन में होगा विस्तार

Patna. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल मांझी को बनाया गया है. वह सिकंदरा के विधायक विधायक है. अब उन बिहार में पार्टी के संगठन विस्तार की जिम्मेदारी दी गयी है. उन्हें बिहार में 15 दिनों में पार्टी के संगठन विस्तार को लेकर भी निर्देश दिया गया है. पार्टी के प्रवक्त दानिश रिजवान ने कहा है कि बिहार में पार्टी कैसी राजनीति करेगी, इस पर पार्टी की सहमति से फैसला अब प्रफुल्ल मांझी लेंगे. 

प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने बताया कि पार्टी में सहमति से हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की सलाह पर प्रफुल्ल मांझी को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. साथ ही उन्हें जीतन राम मांझी ने बिहार में 15 दिनों में हम के संगठन विस्तार के लिए निर्देश दिये हैं. 15 दिनों के अंदर पार्टी में बड़ा बदलाव होगा. पार्टी बिहार में किस तरह की राजनीति करेगी, इसका भी फैसला प्रफुल्ल मांझी करेंगे.

बता दें अपने बयानों से घिरे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी में पार्टी में बदलाव को लेकर प्रफुल्ल मांझी को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. ऐसे में प्रफुल्ल मांझी बिहार में पार्टी की नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे. बताया जा रहा है कि 15 दिनों के अंदर पार्टी में नयी कार्यकारिणी गठित कर दी जाएगी. 


Find Us on Facebook

Trending News